गाज़ियाबाद में नामी गिरामी प्रॉपर्टी डीलर मावी की गोली मार कर हत्या ।

Bharatiya Talk
2 Min Read

ऑफिस के बहार घर को जाते वक़्त गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया
जानिए किसने दिया वारदात को अंजाम ।

Pic credit -X , VIKRAM MAVI

गाज़ियाबाद के लोनी शहर में प्रॉपर्टी डीलर विक्रम मावी की उसके ही ऑफिस के बहार गोली मारकर हत्या कर दी गई घटना से इलाक़े में हड़कंप मच गया ।आसपास के लोगो ने पुलिस को तुरंत सूचना दी । मोके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । पुलिस ने अपनी जाँच पूरी की तो छानबीन में पता चला सगे भांजे ने ही वारदात को अंजाम दिया है ।

Contents
ऑफिस के बहार घर को जाते वक़्त गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जानिए किसने दिया वारदात को अंजाम ।पूरा मामला इस प्रकार है पुलिस के जाँच में हो सच सामने आया , 55 वर्ष के विक्रम मावी टीला शाहबाज़पुर गाँव का रहने वाला था उसका ऑफिस प्रेम नगर कॉलोनी में था जहां से वो प्रॉपर्टी डीलिंग और पार्किंग का काम काज करता था शनिवार देर रात 9 बजे वो अपने ऑफिस के बहार खड़ा था तभी अचानक बाइक सवार पर दो लड़के आये उन्होंने ने तीन और चार राउंड फायरिंग की जो विक्रम मावी के पेट और सिर में लगी में जा लगी । गोली मारने के बाद बदमाश वहाँ से भाग गए उसके बाद आसपास के लोगो ने और परिजनों ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।मामा भांजे के बीच 2015 से चल रही रंजिश

पूरा मामला इस प्रकार है

पुलिस के जाँच में हो सच सामने आया , 55 वर्ष के विक्रम मावी टीला शाहबाज़पुर गाँव का रहने वाला था उसका ऑफिस प्रेम नगर कॉलोनी में था जहां से वो प्रॉपर्टी डीलिंग और पार्किंग का काम काज करता था शनिवार देर रात 9 बजे वो अपने ऑफिस के बहार खड़ा था तभी अचानक बाइक सवार पर दो लड़के आये उन्होंने ने तीन और चार राउंड फायरिंग की जो विक्रम मावी के पेट और सिर में लगी में जा लगी । गोली मारने के बाद बदमाश वहाँ से भाग गए उसके बाद आसपास के लोगो ने और परिजनों ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया ।

मामा भांजे के बीच 2015 से चल रही रंजिश

डीसीपी विवेक चंद यादव ने बताया कि विक्रम मावी की हत्या का शक उसके भांजे पवन भाटी पर है मृतक और आरोपी पर दोनों पर लोनी थाने में पाँच – पाँच अपराधिक मुक़दमे चल रहे है , आरोपी को ढूँढा जा रहा है उसके बाद सही से हत्या का असली वजह सामने आएगी ।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!