बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन से स्कॉर्पियो गाड़ी में व्यापारी का अपहरण कर ग्रेटर नोएडा लाए , ग्रेटर नोएडा पुलिस ने तूफ़ानी अंदाज़ में बचाया ।

ग्रेटर नोएडा न्यूज़ : आज सुबह ग्रेटर नोएडा में हैरतगंज दर्ज मामला सामने आया । हरियाणा के बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन से स्कॉर्पियो गाड़ी में व्यापारी का अपहरण कर ग्रेटर नोएडा लाए, यहां गलगोटिया कॉलेज के पास डिवाइडर पर गाड़ी चढ़ा दी वहां से गुजर एक युवक ने शोर मचा दिया, पुलिस ने पहुंचकर व्यापारी को सकुशल बच गया

पूरा मामला इस प्रकार है –

हरियाणा के बल्लभगढ़ से किडैनप हुए व्यापारी को पुलिस ने छुड़ाया है. दरअसल इस व्यापारी को कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया था और हाथ पैर बांधकर ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस की गाड़ी को देखकर बदमाशों की गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गयी. इसके बाद सभी बदमाश गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में हाथ पैर बंधे हुए व्यापारी को मुक्त कराया और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है वहीं पुलिस फरार अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई
हरियाणा के जिला फरीदाबाद थाना बल्लबगढ़ की मुकेश कॉलोनी के रहने वाले राजीव मित्तल का किडनैप किया गया था. घायल अवस्था में पुलिस ने उन्हें छुड़ाया और उनके हाथ पैर खोले. राजीव मित्तल को हाथ- पैर बांधकर बदमाशों ने गाड़ी में पीछे डाल रखा था. पुलिस ने जाकर उनको गाड़ी से बाहर निकाला और पूछताछ की तो पता चला कि यह स्कॉर्पियो राजीव की है जिसमें अपहरणकर्ता उन्हीं का अपहरण कर ले जा रहे थे.

पुलिस के जवाब इस प्रकार

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि नॉलेज पार्क पुलिस की सजगता के चलते हरियाणा के व्यापारी का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों से व्यापारी को छुड़ा लिया गया. बदमाश डिवाइडर से स्कॉर्पियो टकराने के बाद फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस को घायल राजीव मित्तल ने बताया कि वह हरियाणा के जिला फरीदाबाद थाना बल्लमगढ़ क्षेत्र स्थित मुकेश कॉलोनी के रहने वाले हैं. जो सोमवार देर रात अपने किसी परिचित को लेने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे वहीं से चार अपहरणकर्ताओं ने उन्हें उन्हीं की गाड़ी में अपहरण कर लिया. राजीव मित्तल के परिवार ने उसके अपहरण को लेकर बल्लमगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है.

थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुये गस्त के दौरान संदिग्ध गाड़ी से बल्लभगढ हरियाणा से अपहृत हुये युवक को बरामद कर परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया गया।

परिजनों ने पुलिस का जताया आभार

राजीव मित्तल के भाई ने बताया कि उनके भाई रात एक से 1:30 बजे के बीच दिल्ली एयरपोर्ट के लिए घर से निकले थे वहीं पर रास्ते में अपहरण कर्ताओं ने उनका अपहरण कर लिया और ग्रेटर नोएडा पुलिस की सजगता के चलते उनके भाई की जान बचाई है. उन्होंने ग्रेटर नोएडा पुलिस का आभार व्यक्त किया.

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने