बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन। कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित।

Bharatiya Talk
2 Min Read

काफी दिनों से बीमार चल रहे थे सुशील मोदी दिल्ली के एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांस सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर दी जानकारी. सार्वजनिक जीवन के प्रति उनके समर्पण ने एक अमिट छाप छोड़ी है।

Contents
सुशील मोदी जीं जीवन बारे मेंएक्स पर ट्वीटों के द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही हैपीएम मोदी ने ट्वीट किया लिखा : पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी। उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!
pic credit -X Sushil Modi

 

सुशील मोदी जीं जीवन बारे में

72 साल की उम्र में निधन हो गया सुशील मोदी का जन्म पाँच जनवरी को बिहार पटना में हुआ था बिहार के जाने माने नेता थे बीजेपी में बेताब नेता और उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं ।
इनका जीवन बहुतों संघर्षपूर्ण रहा है इन्होंने अपनी पढ़ाई बीएन कॉलेज पटना बीएसी की पढ़ाई छोड़कर जयप्रकाश नारायण के साथ आंदोलन में कूद गई वहाँ से इनकार राजनीतिज्ञ में शुरू हुआ था और 90  में सक्रिय राजनीति में आ थे पहली बार पटना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था

एक्स पर ट्वीटों के द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही है

पीएम मोदी ने ट्वीट किया लिखा : पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी। उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!