सहारनपुर गंगोह में छात्रा मासूम मानवी गुर्जर के हत्यारों को देर रात्रि पुलिस ने गिरफ्तार , खुलासा होगा ??

Bharatiya Talk
6 Min Read

Saharanpur News: मानवी की मौसी का बेटा राहुल निवासी रादौर थाना तीतरो भी कालेज में शिक्षक है। मानवी अपनी मौसी के यहां रहकर परीक्षा दे रही थी। बुधवार को वह अपने मौसेरे भाई राहुल के साथ गंगोह आई। हर रास्ते में राहुल ने उसे कालेज जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठा दिया और खुद किसी काम से रूक गया। कुछ ही देर के बाद राहुल को सूचना मिली कि उनकी रिश्तेदारी का युवक सागर वहां पर पहुंच गया और हत्या कर दी। छात्रा की हत्या की नृशंस तरीके से हुई हत्या के बाद कोई हैरान है।

Contents
हत्यारोपी तक पहुंची पुलिसएकतरफा प्यार में शादीशुदा युवक ने मानवी को उतारा था मौत के घाट…प्रतिहार महासंघ एवं समस्त नौजवान साथ प्रवेश गुर्जर ने गंगोह थाना क्षेत्र में मासूम बिटिया की नृशंस हत्या को लेकर पीडित परेशान परिजनों को मानसिक प्रताडना एवं लचर कार्यशैली के खिलाफ सभी ने संगठित विरोध दर्ज कराया,पुलिस अधिकारियों के सुबह 10 बजे तक गिरफ्तारी के आश्वासन पर जिम्मेदार साथियों ने धरना समाप्त कर शीघ्र ही अगली रणनीति बनाकर आंदोलन की चेतावनी देते हुए प्रशासन को कल तक समय दिया है।एसएसपी ने एक दिन पहले ही किया था निरीक्षणछात्रा की गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या की गई है। सीसीटीवी में एक संदिग्ध युवक कैद हुआ है। पुलिस छानबीन कर रही है। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगाई गई है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा । – डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी
छात्रा मासूम मानवी गुर्जर के हत्यारों सागर मेरठ

 

हत्यारोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था। जिसकी शिकायत वह कई बार परिजनों से भी कर चुकी थी। यहां तक की एक बार परिजनों ने आरोपी को डांटा भी था। मृतका के मौसेरे भाई राहुल के मुताबिक, हत्यारोपी सागर पुत्र देवेंद्र निवासी डेरिया रिघोटी थाना मुंडाली मेरठ उनकी दूर की रिश्तेदारी में है। वह काफी समय से मानवी को परेशान कर रहा था। मानवी ने एक बार इसका जिक्र भी किया था। जिसके बाद राहुल ने सागर को एक बार धमकाया था। साथ ही उसे इस तरह की हरकत करने की चेतावनी दी थी। लेकिन, वह नहीं माना। बताया जा रहा है कि बुधवार को घटना से पहले भी राहुल को सागर ने गंगोह में देखा था । जिस कारण उन्होंने उसका पीछा भी किया था। लेकिन, जब तक वह मौके पर पहुंचते तब तक सागर ने उसकी हत्या कर दी थी। हत्याकांड से सनसनी । जिसने भी हत्याकांड के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया। मानवी को लेकर हत्यारोपी एक रेस्टोरेंट के पास खाली प्लाट के पास लेकर गया। जहां पर उसने पहले उसके साथ मारपीट की। युवती ने इसका विरोध किया तो वह गुस्से में आ गया और चाकू निकाल लिया। युवती चिल्लाती रही, लेकिन हमलावर को कोई रहम नहीं आया। उसने गर्दन पर कई वार किए और  उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतका के भाई का कहना है कि उसके सामने ही हत्यारोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

हत्यारोपी तक पहुंची पुलिस

सागर मेरठ

 

सहारनपुर। छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम ने सहारनपुर और मेरठ में दबिश दी है। सूत्रों का दावा है कि पुलिस टीम हत्यारोपी तक पहुंच गई है। जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद ही पूरी घटना का खुलासा होगा। गुरवार को हत्याकांड़ का खुलासा हो सकता है।

 

एकतरफा प्यार में शादीशुदा युवक ने मानवी को उतारा था मौत के घाट…

(सहारनपुर) गंगोह में कल छात्रा मानवी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी सागर गुर्जर पुत्र देवेंद्र गुर्जर निवासी डेरिया रिछोटी थाना मुड़ाली मेरठ को देववंद के समीप से गिरफ्तार कर लिया हैं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और मानवी पिछले करीब 3-4 वर्षो से अच्छे दोस्त थे। उसने बताया कि शुरुआत में मानवी को मेरे शादीशुदा होने का नही पता था लेकिन जैसे ही उसे मेरे शादीशुदा होने का पता चला तो उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसे यह भी पता चला कि मानवी की किसी दूसरे लड़के के साथ दोस्ती हैं। उसने बताया कि कल उसकी मानवी से मुलाकात हुई और इसी दौरान फोन पर बातचीत करने को लेकर मानवी और आरोपी सागर ने बहस हो गई और गुस्से में सागर ने मानवी की छुरे से गला रेतकर हत्या कर दी।

प्रतिहार महासंघ एवं समस्त नौजवान साथ प्रवेश गुर्जर ने गंगोह थाना क्षेत्र में मासूम बिटिया की नृशंस हत्या को लेकर पीडित परेशान परिजनों को मानसिक प्रताडना एवं लचर कार्यशैली के खिलाफ सभी ने संगठित विरोध दर्ज कराया,पुलिस अधिकारियों के सुबह 10 बजे तक गिरफ्तारी के आश्वासन पर जिम्मेदार साथियों ने धरना समाप्त कर शीघ्र ही अगली रणनीति बनाकर आंदोलन की चेतावनी देते हुए प्रशासन को कल तक समय दिया है।

एसएसपी ने एक दिन पहले ही किया था निरीक्षण

गंगोह में एसएसपी विपिन ताड़ा ने एक दिन पहले ही मंगलवार को निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान क्षेत्र में गश्त बढ़ाने समेत अन्य दिशा निर्देश दिए थे। निरीक्षण को एक दिन पूरा भी नहीं हुआ था कि क्षेत्र में इस बड़ी घटना ने सनसनी फैला दी। घटना के बाद एसएसपी ने कोतवाली को कड़ी फटकार लगाई। सूत्रों की मानें तो उन पर जल्द गाज भी गिर सकती है।

छात्रा की गर्दन पर चाकू से वार कर हत्या की गई है। सीसीटीवी में एक संदिग्ध
युवक कैद हुआ है। पुलिस छानबीन कर रही है। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगाई गई है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा । – डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!