दिल्ली पुलिस की कार्रवाई: लुक्सर गांव के विनय नागर हत्या के मुख्य आरोपी नितिन सहित तीन को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

Bharatiya Talk
3 Min Read
दिल्ली पुलिस की कार्रवाई: लुक्सर गांव के विनय नागर हत्या के मुख्य आरोपी नितिन सहित तीन को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के लुक्सर गांव में विनय नागर नाम के युवक की हत्या के मुख्य आरोपी नितिन समेत तीन लोगों को दिल्ली के सिविल लाइन थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी तमंचे के साथ की गई है, और आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने एनकाउंटर से बचने के लिए खुद ही गिरफ्तारी कराई।

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

विनय नागर की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। आरोप है कि लुकसर इलाके में विनय को उसके दोस्त ने फोन कर बुलाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या की घटना का विवरण

देर शाम, नितिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर विनय को गांव के बाहर बुलाया और उसे गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। विनय को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर कासना थाने में नितिन सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 पुलिस की कार्रवाई और टीमों का गठन

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीमों का गठन किया है। रविवार रात को स्वाट टीम, कासना और इकोटेक 1 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक प्रमुख आरोपी सुंदर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।

 परिजनों का प्रदर्शन और अधिकारियों का आश्वासन

मृतक के परिजनों ने रविवार सुबह विनय के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद कासना में शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की, जिससे ग्रेटर नोएडा सिकंदराबाद रोड पर भीषण जाम लग गया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी मांगों पर अड़े रहे।

अधिकारियों का आश्वासन

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है और जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद परिजनों ने जाम को खोल दिया और शव को लेकर गांव चले गए, जहां विनय का अंतिम संस्कार किया गया।

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!