दादरी के नवीन अस्पताल के मालिक, डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज

Bharatiya Talk
3 Min Read
दादरी के नवीन अस्पताल के मालिक, डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज

Dadri News : ग्रेटर नोएडा जोन में स्थित एक प्रतिष्ठित अस्पताल के मालिक, डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी पर एक युवक के इलाज में लापरवाही का आरोप है, जिसके कारण युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात वागेनार कार चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। मामला दादरी कोटवाली इलाके का है।

दादरी के नवीन अस्पताल के मालिक, डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज
दादरी नवीन अस्पताल 

 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस को दी गई रिपोर्ट के अनुसार जरचा कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव निवासी प्रमोद कुमार का 21 वर्षीय पुत्र मनीष 25 मई को अपनी बाइक पर निजी काम के लिए खुर्जा जा रहा था। बुलंदशहर बाईपास के पास तेज गति से आ रही वैगोनियर कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मनीष घायल हो गया। मौका पाकर वागेनार कार में मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने 108 सेवा को फोन किया जिसके बाद पीड़ित को बाबू बनारसी दार अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। डॉक्टरों ने पीड़ित के परिवार को बताया कि मनीष के पैर टूट गए हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। बाद में, डॉक्टरों की सलाह पर, परिवार मनीष को दादरी के नवीन अस्पताल ले आया।

अस्पताल की बड़ी लापरवाही से युवक की गई जान, एक्सीडेंट में पैर में हल्की चोट के बाद किया गया था भर्ती, मौत के बाद दादरी के नवीन हॉस्पिटल के मलिक,डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ़ के ख़िलाफ़ मुक़दमा किया गया दर्ज।

पीड़ित के परिवार का आरोप है कि अस्पताल के मालिक ने पैर में मामूली चोट के बहाने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। परिवार का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मनीष को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उसे किसी अन्य अस्पताल में ले जाने की आवश्यकता नहीं है। 28 मई को इलाज के दौरान मनीष की मृत्यु हो गई। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि मनीष की मौत अस्पताल के मालिक, डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की लापरवाही के कारण हुई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित की शिकायत

इस संबंध में दादरी कोटवाली के प्रभारी सुजीत उपाध्याय का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। विशेषज्ञों के अनुसार, सीएमओ के आदेश पर विशेषज्ञों की एक समिति मामले की जांच करेगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!