खाकी शर्मसार : पत्नी ने सीओ को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर उसे बुरी तरह पीटा, पूरी खबर पढ़ें!

Bharatiya Talk
4 Min Read
Google Image | उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबलों की भर्ती

UP News : बस्ती में पुलिस अधिकारी को शर्मिंदा करने का मामला सामने आया है। जहां सीओ सदर की प्रेमिका, जो उनसे उनके आधिकारिक आवास पर मिलने आई थी, को पहले सीओ की पत्नी और बेटी ने रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर बुरी तरह पीटा। कमरे में बंद करके जूतों से पीटा।

पत्नी ने सीओ को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर उसे बुरी तरह पीटा, पूरी खबर पढ़ें!
बस्ती जनपद में CO विनय चौहान

 

बस्ती में पुलिस अधिकारी को शर्मिंदा करने का मामला सामने आया है। जहां सीओ सदर की प्रेमिका, जो उनसे उनके आधिकारिक आवास पर मिलने आई थी, को पहले सीओ की पत्नी और बेटी ने रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर बुरी तरह पीटा। कमरे में बंद करके जूतों से पीटा। इस मामले में सीओ ने अपनी पत्नी और बेटी का पक्ष लेते हुए दो महिला कांस्टेबलों को बुलाया और अपनी प्रेमिका को गिरफ्तार कराया। अब इस मामले में सीओ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि वह जयपुर में स्वास्थ्य विभाग में एक अधिकारी है। बताया कि वह पांच साल से सीओ विनय चौहान के साथ रिश्ते में है। 26 मई को वह सीओ से मिलने के लिए कार से बस्ती आई थी। फिर अचानक सीओ की पत्नी और बेटी में झगड़ा होने लगा। उसे कमरे में घसीटते समय उसके कपड़े फाड़ दिए गए और उसकी पिटाई की गई। पीड़िता ने कहा कि सीओ की पत्नी और बेटी उसे एक कमरे से दूसरे कमरे में घसीटते हुए ले गए। मेरे कपड़े भी फाड़ें। जिसके कारण मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। मेरी बाईं आंख के नीचे और हाथों पर चोट के निशान हैं। उन्होंने मेरा मुंह भी जूतों से दबाया, उसके बाद रात के 2 बजे सीओ ने दो महिला कांस्टेबलों को बुलाया और मुझे गिरफ्तार कर लिया। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि सीओ ने कहा, तुम जाओ और मरो, मैं अपने परिवार को नहीं छोड़ूंग।

खाकी शर्मसार : पत्नी ने सीओ को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर उसे बुरी तरह पीटा, पूरी खबर पढ़ें!
Google Image | बस्ती जनपद में CO विनय चौहान

 

◾बस्ती में तैनात CO City विनय चौहान पर महिला मित्र ने दर्ज कराई FIR

◾बीते 26 मई को CO विनय चौहान से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंची थी महिला।

◾राजस्थान की रहने वाली शादीशुदा महिला मित्र ने विनय चौहान, उनकी पत्नी और बेटी पर मारपीट करने के साथ SC/ST Act में केस दर्ज कराया ।

◾आईजी रेंज बस्ती आरके भारद्वाज ने विनय चौहान के निलंबन और विभागीय कार्रवाई की संस्तुति रिपोर्ट डीजीपी मुख्यालय को भेजी।

◾विनय चौहान को CO City के पद से भी हटाया गया और सभी चार्ज भी छीने गए।

महिला की शिकायत

महिला की शिकायत में लिखा है कि सीओ ने घटना के समय उसके परिवार का समर्थन किया था। कहा कि अगर तुम मर भी जाओ तो मैं अपने परिवार को नहीं छोड़ूंगा। जबकि मेरे साथ 5 साल तक रिश्ता रहा। उन्होंने कई बार शादी के बारे में बात की थी, लेकिन अब जब समय आया है तो वे पीछे हट गए हैं। इसलिए मैं उनसे मिलने बस्ती आया था। और उस दौरान उनके आधिकारिक आवास पर मुझ पर हमला किया गया।

पुलिस मामले की जांच

एसपी सिद्धार्थनगर पूरी घटना की जांच कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधीक्षक के अनुरोध पर आईजी राम कृष्ण भारद्वाज ने इस मामले की जांच सिद्धार्थनगर के एसपी प्राची को सौंप दी है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा कि यह दोनों परिवारों के बीच का निजी मामला है। मामला दर्ज होने के बाद सीओ के तबादले के लिए डीजीपी मुख्यालय को पत्र लिखा गया है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!