Alka Yagnik हुईं वायरल अटैक का श‍िकार

Entertaiment News:  अलका याग्निक सिंगर को एक रेयर न्यूरो समस्या हो गई है…ये जानकारी शेयर करते हुए अलका ने बताया कि अब वो सुन नहीं पा रही हैं कहती हैं ‘मैं कुछ भी सुनने में सक्षम नहीं थी’ अलका ने सबको सलाह दी कि वो लाउड म्यूजिक से दूर रहें

अलका याग्निक हुईं वायरल अटैक का श‍िकार
alka-yagnik

 

मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिग्गज गायिका अलका याग्निक ने अपनी दुर्लभ संवेदी श्रवण हानि के बारे में बात की। उन्होंने बहुत तेज संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द भी जोड़ा। देखें उनकी पोस्ट।

दिग्गज गायिका अलका याग्निक ने मंगलवार को साझा किया कि वह एक वायरल हमले के कारण संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि से पीड़ित हैं, जिसके कारण वह कुछ भी सुनने में सक्षम नहीं हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, उन्होंने उस समय का उल्लेख करते हुए एक लंबी पोस्ट साझा की जब उन्हें श्रवण हानि का पता चला था। अपने पोस्ट में, उन्होंने बहुत तेज संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के बारे में सावधानी का एक शब्द भी जोड़ा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एपिसोड के बाद के हफ्तों में कुछ साहस जुटाने के बाद, मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन में क्यों गायब हूं।

अपने निदान के बारे में अधिक बात करते हुए,

उन्होंने कहा, “मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल हमले के कारण एक दुर्लभ संवेदी तंत्रिका तंत्रिका श्रवण हानि के रूप में इसका निदान किया है…इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जब मैं इससे समझौता करने का प्रयास कर रहा हूं तो कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें। अपने प्रशंसकों और युवा सहयोगियों के लिए, मैं बहुत तेज संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ूंगा। एक दिन, मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य खतरों को साझा करना चाहता हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रहा हूं। आपका समर्थन और समझ इस महत्वपूर्ण घड़ी में मेरे लिए दुनिया के लिए मायने रखेगी।

काम के मोर्चे पर,

58 वर्षीय गायिका अलका याग्निक सबसे सफल महिला पार्श्व गायिकाओं में से एक हैं, जिन्होंने एक हजार से अधिक फिल्मों के लिए गाया है और 25 से अधिक विभिन्न भाषाओं में 21,000 से अधिक गाने रिकॉर्ड किए हैं। हाल ही में, उन्होंने दिलजीत दोसांझ-स्टारर अमर सिंह चमकिला के गाने ‘नारम कलजा’ और करीना कपूर-स्टारर क्रू के गाने ‘चोली के पीछे’ को अपनी आवाज दी।

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने