Bad NewZ Trailer: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी इस प्रेग्नेंसी कॉमेडी ट्रेलर लॉन्च, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

 

Entertainment News : बैड न्यूज़’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा और तरुण डूडेजा द्वारा लिखित, यह कॉमेडी एक दुर्लभ मामले पर केंद्रित है  इस फिल्म में एमी विर्क और नेहा धूपिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। करण जौहर के बहुप्रतीक्षित प्रोडक्शन वेंचर ‘बैड न्यूज़’ का ट्रेलर आ गया है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal ),  तृप्ति डिमरी( Triptii Dimri ) और एमी विर्क ( Ammy Virk ) मुख्य भूमिकाओं में हैं, और यह आगामी फिल्म इस साल 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

BadNewzTrailer: एक ही बच्चे के दो-दो पापा कैसे हो गए? देखें विक्की की मूवी का ट्रेलर

ट्रेलर में यह खुलासा होता है कि विक्की कौशल और एमी विर्क के किरदार एक दुर्लभ चिकित्सा स्थिति के कारण अजन्मे बच्चे के पिता हैं। इसमें कैटरीना कैफ का एक झलक-मिस कैमियो भी है, जिसमें एमी विर्क का किरदार उनकी पोस्टर को दीवार से हटाना चाहता है, और विक्की ( Vicky Kaushal) का किरदार कहता है, “यहां नहीं, यहां तो मेरी लाश से गुजरना होगा।”

 

‘जिसे हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन कहा जाता है। यह एक जैविक विसंगति है जहां एक ही मासिक चक्र में दो अलग-अलग अंडाणुओं का निषेचन दो अलग-अलग पुरुषों के शुक्राणुओं द्वारा होता है। सरल शब्दों में, यह दो अलग-अलग पिताओं के साथ जुड़वां बच्चों की गर्भधारण की स्थिति को जन्म देता है। दुनिया में हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के केवल कुछ ही उदाहरण

यह आगामी फिल्म इस साल 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने