ब्रेकिंग न्यूज़: ग्रेटर नोएडा के व्यापारियों ने 9 लाख रुपये की बरामदगी के लिए पुलिस कमिश्नर की प्रशंसा की

Bharatiya Talk
2 Min Read

Greater Noida News: तीन दिन पहले साइट-4 ग्रेटर नोएडा में लूट की एक बड़ी घटना हुई थी, जिसमें लगभग 9 लाख रुपये की राशि लूट ली गई थी। स्थानीय व्यवसायी मनोज गर्ग ने इस डकैती के मामले को सफलतापूर्वक उजागर करने के लिए पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह का आभार व्यक्त किया।

ब्रेकिंग न्यूज़: ग्रेटर नोएडा के व्यापारियों ने 9 लाख रुपये की बरामदगी के लिए पुलिस कमिश्नर की प्रशंसा की
पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का आभार व्यक्त किया। 

 

2 दिनों के अंदर खुलासा

मनोज गर्ग ने कहा कि लूटी गई पूरी राशि बरामद की जानी चाहिए। यह एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन पुलिस ने केवल 2 दिनों के भीतर इस घटना को सुलझा लिया और लूटी गई राशि भी बरामद कर ली गई। इस उपलब्धि के लिए व्यापारियों ने डकैती का खुलासा करने में शामिल पूरी पुलिस टीम को सम्मानित करने का फैसला किया।

 

“भविष्य में भी नागरिकों की रक्षा की जाएगी” इस अवसर पर व्यवसायी बजरंग गोयल, मनोज गर्ग, मुकुल गोयल, रवि शर्मा, राजेश ढींगरा और मुदित ढींगरा भी उपस्थित थे। उन्होंने पुलिस के कामकाज और तेजी से काम करने की प्रशंसा की है। पुलिस आयुक्त ने व्यापारियों का आभार स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि नागरिकों और संपत्ति की सुरक्षा के लिए पुलिस हमेशा तैयार रहेगी। उन्होंने लूट में शामिल अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

SWAT टीम व थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड़ के दौरान 03 लुटेरे बदमाश गिरफ्तार (01 बदमाश घायल), कब्जे से लूटे गये 09 लाख रुपये व घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद। उक्त प्रकरण के संबंध में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा द्वारा दी गई बाइट। #uppolice

Spread the love
TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!