ग्रेनो वेस्ट में क्रेटा कार ने ठेले वाले को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

 

Greater Noida West : ग्रेनो वेस्ट स्थित एसकेए ग्रीनार्क सोसाइटी के पास मंगलवार की सुबह एक क्रेटा कार ने एक रेहड़ी ठेले वाले को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ठेला लगाने वाले मंटू माहौर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के समय मंटू और उनकी पत्नी शारदा सड़क किनारे ठेला लगाकर पोहा और अन्य खाने की चीजें बेच रहे थे।

दुर्घटना का समय और स्थान

दुर्घटना सुबह लगभग 7 बजे हुई जब BR06CY3906 नंबर की क्रेटा कार ने ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ठेला पलट गया और खाने का सारा सामान और बर्तन बिखर गए। मंटू माहौर को गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का बयान

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, क्रेटा कार एक महिला चला रही थी। मोड़ पर गाड़ी मोड़ते समय उसने अपना नियंत्रण खो दिया और ठेले में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद महिला चालक ने घायल मंटू को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

मंटू की पत्नी शारदा की प्रतिक्रिया

मंटू की पत्नी शारदा ने बताया कि उसे फोन पर सूचना मिली कि मंटू का एक्सीडेंट हो गया है। जब वह मौके पर पहुंची, तो उसने देखा कि ठेला पलटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था। शारदा अपने पति की हालत को लेकर काफी चिंतित हैं और जानना चाहती हैं कि उन्हें इलाज के लिए कहां ले जाया गया है।

पुलिस का बयान

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के अनुसार, थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत एसकेए ग्रीनार्क के पास यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि रेहड़ी मालिक को हल्की चोटें आई हैं और उन्हें प्राथमिक उपचार दिलाया जा चुका है। पुलिस ने आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं और पीड़ित से प्रार्थना पत्र प्राप्त कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने