ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, शातिर बदमाश गिरफ्तार

 

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट थाना बिसरख क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह बदमाश गाज़ियाबाद से नोएडा में लूट की वारदातों को अंजाम देने आता था। पुलिस ने बदमाश के पास से कब्जे से अपाचे मोटरसाइकिल, लूटी हुई 02 चेन व अवैध हथियार बरामद। फरार बदमाश की कॉम्बिंग जारी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, शातिर बदमाश गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, शातिर बदमाश गिरफ्तार

 

पुलिस चेकिंग के दौरान मुठभेड़:

बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि एटीएस गोल चक्कर के पास पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने संदिग्ध बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस ने उनका पीछा किया, जिसके दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है। कब्जे से अपाचे मोटरसाइकिल, लूटी हुई 02 चेन व अवैध हथियार बरामद। फरार बदमाश की कॉम्बिंग जारी है।

घायल बदमाश की पहचान:

घायल बदमाश को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम सूरज शर्मा पुत्र बृजमोहन शर्मा निवासी श्रीराम भवन सोसाइटी, जनकपुरी, थाना साहिबाबाद, जिला गाज़ियाबाद बताया। सूरज की उम्र 25 वर्ष है और उसके खिलाफ 14 मुकदमे विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं।

पहला अपराध 2019 में:

जांच में पता चला है कि सूरज ने पहला अपराध 20 वर्ष की आयु में 2019 में किया था। उसके आपराधिक इतिहास और अन्य विस्तृत जानकारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश का इलाज चल रहा है और उसके साथी की तलाश के लिए कांबिंग ऑपरेशन जारी है।

 

पुलिस की तत्परता से सफलता:

पुलिस की तत्परता और साहसिक कार्रवाई से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे क्षेत्र में सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है। पुलिस टीम की इस सफलता की सराहना की जा रही है।

Spread the love

Leave a Comment

error: Content is protected !!
राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने