गाजियाबाद: तीन दिन तक मृत बेटे के पास बैठी रहीं मां और बहन, पुलिस पहुंची तो चौंक गई

Lokesh kumar
3 Min Read
गाजियाबाद: तीन दिन तक मृत बेटे के पास बैठी रहीं मां और बहन, पुलिस पहुंची तो चौंक गई

 

गाजियाबाद: तीन दिन तक मृत बेटे के पास बैठी रहीं मां और बहन, पुलिस पहुंची तो चौंक गई
गाजियाबाद: तीन दिन तक मृत बेटे के पास बैठी रहीं मां और बहन

 

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के चंद्र नगर में एक किशोर की तीन दिन पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी। उसकी मां और बहन, जो मानसिक रूप से बीमार हैं, उसके शव के पास ही बैठी रहीं। जब फ्लैट से बदबू आने लगी, तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

 पुलिस की कार्रवाई

रविवार को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि चंद्र नगर के एक फ्लैट से बदबू आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसियों ने बताया कि मां और बेटी भी अंदर ही हैं। पुलिस ने काफी प्रयास कर दरवाजा खोला तो किशोर का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। मां और बेटी शव के पास ही बैठी थीं। अंदर काफी गंदगी थी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए बुलाया।

 परिवार की पृष्ठभूमि

पुलिस जांच में पता चला कि महिला कोमल अपनी 22 वर्षीय बेटी और 14 वर्षीय बेटे के साथ यहां रहती थी। 10 वर्ष पहले पति की बीमारी से मौत हो गई थी, जिसके बाद से यह लोग मानसिक रूप से बीमार हो गए थे। इनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल से चल रहा था। बीमारी के कारण बेटी ने भी 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। महिला के भाई प्रशांत जैन, जो दिल्ली के चावड़ी बाजार में रहते हैं, उनका खर्चा उठाते थे। तीनों किसी से मतलब नहीं रखते थे और घर की लाइट आदि बंद करके रहते थे।

 पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम

किशोर कई दिन से बीमार था और उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। पुलिस जांच में पता चला कि मां और बेटी फ्लैट के अंदर ही शव के साथ थीं। जब पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की, तो दोनों ने मना कर दिया और कहा कि बेटे को डॉक्टर के पास ले जाना पड़ेगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!