गाजियाबाद के सांसद अतुल गर्ग ने शपथ ग्रहण के दौरान मचाई धूम: संसद में अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के लगाए नारे

Ghaziabad : 18वीं लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसदों ने मंगलवार को शपथ ग्रहण किया, लेकिन इस दौरान कई नाटकीय घटनाक्रम भी देखने को मिले। शपथ ग्रहण समारोह में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जबरदस्त नारेबाजी हुई, जिससे माहौल काफी गर्म हो गया। इस बीच, गाजियाबाद के सांसद अतुल गर्ग की शपथ ग्रहण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।]

शपथ लेते ही आई शीर्ष नेताओं की याद

मंगलवार को जब गाजियाबाद के सांसद अतुल गर्ग शपथ लेने पहुंचे, तो विपक्षी सांसदों ने जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी। इस शोरगुल के बीच अतुल गर्ग ने शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद, उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं को याद करते हुए अटल बिहारी वाजपेयी जिंदाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।

विपक्षी सांसदों की प्रतिक्रिया

शपथ ग्रहण समारोह के बाद जैसे ही अतुल गर्ग जाने लगे, विपक्षी सांसदों ने उन्हें टोक दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। इस नाटकीय घटनाक्रम ने शपथ ग्रहण समारोह को और भी रोचक बना दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल

अतुल गर्ग के शपथ ग्रहण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इस घटना पर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

गाजियाबाद के सांसद अतुल गर्ग का शपथ ग्रहण समारोह न केवल नाटकीय घटनाओं से भरा रहा, बल्कि इसने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाई। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच की नारेबाजी ने इस समारोह को और भी यादगार बना दिया।

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने