गाजियाबाद: कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल से तीन छात्राएं लापता ,संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुईं छात्राएं

Partap Singh Nagar
2 Min Read
गाजियाबाद: कस्तूरबा गांधी आवासीय स्कूल से तीन छात्राएं लापता ,संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुईं छात्राएं

Ghaziabad News: गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से तीन नाबालिग छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई हैं। यह घटना बीती रात की है, जब छात्राएं अन्य सहेलियों के साथ सोई थीं। हॉस्टल स्टाफ के अनुसार, छात्राएं रात में किसी समय गायब हो गईं, जिससे हॉस्टल में हड़कंप मच गया है।

पुलिस की सक्रियता

पुलिस ने लापता छात्राओं की उम्र 14 से 16 साल के बीच बताई है। इनमें से एक छात्रा सुदामा पुरी विजयनगर, दूसरी लोनी और तीसरी कृष्णा नगर दिल्ली की रहने वाली है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज में छात्राओं की आखिरी झलक

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, छात्राएं सुबह पांच बजकर पांच मिनट पर परिसर में दिखीं, लेकिन योग के समय करीब साढ़े पांच बजे वे वहां नहीं थीं। वार्डन सविता त्यागी ने सिहानी गेट थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

डोरमेट्री की स्थिति

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि विद्यालय परिसर में तीन डोरमेट्री हैं। दो छात्राएं एक साथ सोती थीं, जबकि तीसरी छात्रा अलग डोरमेट्री में थी। पुलिस का मानना है कि छात्राएं संभवतः चारदीवारी के टूटे हिस्से से बाहर निकली होंगी, क्योंकि मेन गेट पर रात में ताला लगा रहता है।

संदिग्ध नंबरों की जांच

पुलिस ने छात्राओं की कॉपियों से तीन संदिग्ध नंबर भी प्राप्त किए हैं। इन नंबरों के संबंध में स्वजन से जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए हैं।

जनता से अपील

पुलिस ने जनता से अपील की है कि यदि किसी को इन लापता छात्राओं के बारे में कोई जानकारी हो, तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें। इस मामले में कई पहलुओं पर जांच की जा रही है, और पुलिस ने रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी छात्राओं की तस्वीरें दिखाने का निर्णय लिया है।

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!