घर में घुसकर बदमाशों ने बुजुर्ग कों जान से मारने के इरादे से किया हमला: बुजुर्ग का बुरा हाल ,6 लोगों पर एफ़आईआर

Bharatiya Talk
2 Min Read
Google Image - बलवीर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत 6 लोगों ने एक परिवार साथ रात में घर में घुसकर मारपीट कीं है पीड़ित को गंभीर चोट आयी है इस मामले में पीड़ित व्यक्ति के द्वारा दनकौर कोतवाली में शिकायत दी गई है । जिस के बाद पुलिस ने छह लोगो के ख़िलाफ़ अभी तक कोई मुक़दमा दर्ज नहीं कर रहा है । पुलिस का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है

घर में घुसकर बदमाशों ने बुजुर्ग कों जान से मारने के इरादे से किया हमला: बुजुर्ग का बुरा हाल ,6 लोगों पर एफ़आईआर
Google Image – पीड़ित बलवीर

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल दनकौर के गुनपुरा गाँव में बलवीर अपने परिवार के साथ रहते हैं । वही गाँव में बलबीर की ज़मीन है उस ज़मीन को ज़बरदस्ती क़ब्ज़ाने के लिए दबंगों लोगों ने पूरी प्लानिंग के साथ दिनांक 03.06.2024 की रात्रि करीब 02:00 प्रार्थी के ऊपर एक राय होकर जान से मारने की नियत से सभी ने बलवीर पर सोते हुए । आरोपियों ने उसके घर पर जा आकर हमला कर दिया और बलवीर पर धारदार हथियार व सरिया से उस के ऊपर वार किया जिससे गम्भीर चोट आयी है। कान में पाँच टाँके हैं और हाथ में फ्रैक्चर है । पीड़ित बलवीर ने 112 पर घटना संबंधित सूचना भी दी और उनका कहना है कि ये लोग मुझ से व मेरे परिवार से रंजिश मानते हैं जिससे यें लोग भविष्य में मुझे और मेरी फ़ैमिली होगा जानमाल का ख़तरा है ।

इन 6 लोगों पर एफ़आईआर

इस मामले में बलवीर कीं शिकायत पर गाँवों के निवासी तरुण पुत्र अजीपाल, अभिषेक पुत्र अजीपाल, बबीता पत्नी अजीपाल, परविन्दर पुत्र मानचन्द, जीतू पुत्र मामचन्द, पंकज पुत्र सतपाल नि०गण ग्राम गुनपुरा, थाना दनकौर में मुक़दमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना मामले की जाँच चल रही है ।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!