नोएडा में लिव इन रिलेशनशिप का खौफनाक अंत: महिला की हत्या का मामला

Bharatiya Talk
2 Min Read
नोएडा में लिव इन रिलेशनशिप का खौफनाक अंत: महिला की हत्या का मामला


Noida News :
नोएडा पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। हाल ही में नोएडा में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों पिछले करीब 10 महीनों से नोएडा के सलारपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। आरोपी व्यक्ति पहले से शादीशुदा था, जिसके कारण उसके परिवार वालों ने प्रेमिका के साथ रहने का विरोध किया।

हत्या की घटना का विवरण

सेक्टर-39 थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते 27 सितंबर को सलारपुर में स्थित एक कॉलोनी में किराए के मकान में महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआत में यह बताया जा रहा था कि महिला अपने पति के साथ रहती थी। महिला के पति की पहचान 40 वर्षीय आनंद निवासी छतरपुर, मध्य प्रदेश के रूप में हुई।

आरोपी की गिरफ्तारी और पूछताछ

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान आनंद ने बताया कि उसकी शादी करीब 20 साल पहले रेखा नाम की एक महिला के साथ हुई थी। कुछ महीने पहले आनंद के संपर्क में बांदा जिले में रहने वाली आरती (बदला हुआ नाम) आई। दोनों सलारपुर में स्थित एक किराए के मकान में रहने लगे और पिछले करीब 10 महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

परिवार का दबाव और विवाद

आरोपी ने बताया कि उसके परिवार वालों ने उस पर काफी दबाव बनाया। परिवार वालों ने आनंद को आरती के साथ रहने से इनकार कर दिया, जिससे दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। बीते 27 सितंबर को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके दौरान उसने आरती की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!