House of Dragons Season 2: रिलीज की तारीख, नई कास्ट, कहां देखें और बहुत कुछ

House of Dragons Season 2 (हाउस ऑफ ड्रैगन्स का सीजन 2)  जल्द ही रिलीज़ होगा और यहाँ हम रिलीज़ की तारीख, कहाँ देखना है और बहुत कुछ के बारे में सब कुछ जानते हैं।

ड्रैगनों की कहानी इस सीज़न में हाउस ऑफ़ ड्रैगन के सीज़न 2 के साथ फिर से शुरू होने वाली है। गेम ऑफ थ्रोन्स का टारगैरियन स्पिन-ऑफ तीव्र होने वाला है क्योंकि यह लड़ाई राज्य के भीतर होगी। नया मौसम गृहयुद्ध का अनुसरण करेगा जो सात राज्यों को इसके मद्देनजर टुकड़े-टुकड़े कर देगा। युद्ध की जीत यह निर्धारित करेगी कि लोहे के सिंहासन पर कौन बैठेगा। दुनिया के लिए उस लड़ाई को देखने के लिए समय और तारीख निर्धारित की गई है जो अंततः टारगैरियन शासन के अंत की ओर ले जाएगी।

House of Dragons Season 2: रिलीज की तारीख, नई कास्ट, कहां देखें और बहुत कुछ
Google image | House of Dragons Season 2

 

कब और कहां देखें सीजन 2(When and where to watch Season 2)

हाउस ऑफ ड्रैगन्स का दूसरा सीज़न रविवार, 16 जून को रिलीज़ होगा। इसे सही सप्ताहांत द्वि घातुमान बनाते हुए, सीज़न का प्रीमियर विशेष रूप से एचबीओ टीवी चैनल पर होगा और एपिसोड उसी दिन मैक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे। नए एपिसोड हर रविवार को रात 9 बजे, ईटी/पीटी पर जारी किए जाएंगे। डिजिटल स्ट्रीम अनुभव के लिए, दर्शकों को सभी एपिसोड देखने के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता लेनी होगी। डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए सदस्यता मॉडल $9.99 से $1 9.99 प्रति माह तक है।

हाउस ऑफ ड्रैगन्स सीजन 2 के लिए एपिसोड शेड्यूल

Episode schedule for House of Dragons Season 2

नए सीज़न के सभी आठ एपिसोड के रिलीज़ का कार्यक्रम। पहला एपिसोड 16 जून को रिलीज़ होगा और सीज़न का समापन अगस्त के समापन पर प्रसारित होगा। एपिसोड हर लगातार रविवार को धार्मिक रूप से प्रसारित होंगे। प्रत्येक एपिसोड की लंबाई एक घंटे की होगी।

नया सीज़न, नए पात्र

हाउस ऑफ ड्रैगन्स वापसी करने वाले कलाकारों के साथ नए पात्रों और चापों को पेश करेगा। नए पात्र नई लड़ाइयों और कहानियों को सामने लाएंगे। यूएसए टुडे के अनुसार, वेब श्रृंखला के नए चेहरों में हिल के एडम के रूप में क्लिंटन लिबर्टी, सेर अल्फ्रेड ब्रूम के रूप में जेमी केन्ना, ह्यूग के रूप में कीरन ब्यू, उल्फ के रूप में टॉम बेनेट, लॉर्ड क्रेगन स्टार्क के रूप में टॉम टेलर, सेर रिकार्ड थोर्न के रूप में विंसेंट रीगन, हल के एलिन के रूप में अबुबकर सलीम, एलिस रिवर्स के रूप में गेल रैंकिन, सेर ग्वेन हाईटावर के रूप में फ्रेडी फॉक्स और सेर साइमन स्ट्रॉन्ग के रूप में साइमन रसेल बेल शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Max (@streamonmax)

 

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने