सोरखा गांव में नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर अवैध कब्जा: प्रशासन ने दर्ज किया मुकदमा

Lokesh kumar
2 Min Read
Google Pic Credit /सोरखा गांव में नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर अवैध कब्जा: प्रशासन ने दर्ज किया मुकदमा

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में नोएडा प्राधिकरण की अधिग्रहित जमीन पर अवैध निर्माण का मामला सामने आया है। इस मामले में नोएडा विकास प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक विनीत कुमार शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने अवैध कब्जे और निर्माण करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चोरी-छुपे निर्माण की शिकायत

थाना सेक्टर 113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि विनीत कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोरखा गांव के खसरा नंबर 204 पर स्थित जमीन, जो कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहित और अधिसूचित है, कुछ लोग अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं। शिकायत में उल्लेख किया गया है कि युसूफ और युनुस नामक व्यक्तियों द्वारा इस जमीन पर मिट्टी का भराव कर दुकान बनाने का कार्य किया जा रहा है। प्राधिकरण ने पहले भी इनके कार्य को रोका था, लेकिन आरोप है कि ये लोग चोरी-छुपे निर्माण कार्य जारी रखे हुए हैं।

प्रशासन की सख्त कार्रवाई

प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि अवैध निर्माण और कब्जे को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने नोएडा प्राधिकरण की जमीनों पर हो रहे अवैध कब्जों को लेकर चिंता बढ़ा दी है, और ऐसे मामलों पर निगरानी और कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश, दिल्ली एनसीआर, नोएडा, और ग्रेटर नोएडा , गाज़ियाबाद की ताज़ा समाचार के लिए हमसे जुड़े रहें।

Bharatiya Talk न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें। :-https://chat.whatsapp.com/BT8nwyetQK8FVyKrgKYhn7

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!