IPL 2024 , KKR ने MI को 18 रन से हराया, नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई।

Bharatiya Talk
2 Min Read

Match Highlights:- बारिश के बाद जब मैच स्टार्ट हुआ तो स्पिनर गेंदबाज़ Varun Chakraborty ने अपने पहले ओवर में ही साफ़ कर दिया है आज स्पिनर गेंदबाज़ का दबदबा रहेगा क्योंकि स्पिनर गेंदबाज़ कों मदद मिल रही और बॉल टर्न हो रही है जिसकी वजह से वरुण चक्रवर्ती दो विकेट झटका दिए मुंबई इंडियंस के चार ओवर में 17 रन देकर ।

pic credit – X

 

दो बार के चैंपियन कोलकाता ने अपने घरेलू ईडन गार्डन्स में 16 ओवरों के एक साइड मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद वेंकटेश अय्यर के 21 गेंदों में 42 रनों की बदौलत 157-7 का स्कोर बनाया।

पांच बार की विजेता टीम मुंबई, जो पहले ही प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, 139-8 पर समाप्त हुई, ईशान किशन ने 40 रन की पारी खेली लेकिन नारायण ने स्पिनर गेंदबाज से आउट किया क्योंकि तिलक वर्मा ने 17 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली, इससे पहले कि वह तेज गेंदबाज हर्षित राणा से हार गए, जिन्होंने आखिरी ओवर में दो विकेट लिए।

केकेआर के टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज राणा ने 33 रन बनाए और रसेल ने 14 गेंदों में 24 रन बनाए, इससे पहले रिंकू सिंह ने 20 रन बनाए और रमनदीप सिंह ने नाबाद 17 रन बनाए, जिससे कोलकाता को बढ़त हासिल करने में मदद मिली। बुमराह और अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला ने भी दो-दो विकेट लिए।

 

कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा जिन्हें महँगी बोली पर ख़रीदा गया था टिम डेविड , हार्दिक पंडाया और वही इंडिया टीम कैप्टन रोहित शर्मा पिछली चार मैच से रन नहीं बना सके टीम के लिये ।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!