कन्हैया कुमार पर हमला करने और अयोध्या में BJP के हारने पर वहां के लाखों लोगों को गालियां देने वाले गिरफ्तार

Bharatiya Talk
3 Min Read
Google Image |हिंदू रक्षा दल के दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गिरफ्तार

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने अयोध्या में BJP के हारने पर वहां के लाखों लोगों को गालियां देने वाले दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, IPC की धारा 295A, 504 में FIR दर्ज हुई दोनों “हिंदू रक्षा दल” से जुड़े हुए हैं, अयोध्या  के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गिरफ्तार किया है। अयोध्या में BJP के हारने पर जिसमें उन्होंने मतदाताओं के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। , IPC की धारा 295A, 504 में FIR दर्ज हुई

कन्हैया कुमार पर हमला करने और अयोध्यावासियों का अपमान करने के आरोप में व्यक्ति की गिरफ्तारी
Google Image | दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गिरफ्तार

 

दिल्ली में कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा था।

गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने के लिए प्रसिद्ध हुए दक्ष चौधरी को गिरफ्तार किया है। उन्हें चुनाव परिणामों और अयोध्या जिले की फैजाबाद सीट पर भाजपा उम्मीदवार की हार के बाद सोशल मीडिया पर अयोध्या के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। जिले के टीला मोड पुलिस थाने ने दक्ष चौधरी को उसके साथी अन्नू चौधरी के साथ गिरफ्तार किया है।

 

गाजियाबाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 295 ए और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को टीला का मोड पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने कहा कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें मतदाताओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 

‘गाजियाबाद पुलिस ने एक बार किया गिरफ्तार’

आपको बता दें कि आरोपी दक्ष चौधरी न केवल गाय रक्षक होने का दावा करता है, बल्कि ऑनलाइन कपड़ों का व्यवसाय भी करता है। जबकि आरोपी अन्नू चौधरी गोरक्षक होने के अलावा कोई काम नहीं करता है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। दोनों का कहना है कि वे 3-4 गौशालाएं चला रहे हैं। गाय की रक्षा और धर्म के लिए काम करना। दक्ष के इंस्टाग्राम पर लगभग 4 लाख फॉलोअर्स हैं जबकि अन्नू चौधरी के इंस्टाग्राम पर 12.4 हजार फॉलोअर्स हैं। गाजियाबाद पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में दोनों को एक बार गिरफ्तार किया है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!