T20 World Cup 2024 :PM मोदी, राहुल सहित कई नेताओं ने टीम इंडिया को टी-20 चैंपियन बनने पर दी बधाई

New Delhi ; केनसिंग्टन ओवल में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप-2024 के फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर टी20 विश्व कप जीत लिया है. PM मोदी ने भारत की शानदार जीत पर बधाई संदेश जारी किया है.

PM मोदी, राहुल सहित कई नेताओं ने टीम इंडिया को टी-20 चैंपियन बनने पर दी बधाई
PM मोदी, राहुल सहित कई नेताओं ने टीम इंडिया को टी-20 चैंपियन बनने पर दी बधाई

 

PM मोदी ने एक्स पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा, “चैंपियंस! हमारी टीम स्टाइल में टी20 विश्व कप घर लाती है! हमें भारतीय क्रिकेट टीम पर गर्व है. ये मैच ऐतिहासिक था.”

T20 World Cup 2024 Final LIVE Updates

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम की क्या अविश्वसनीय जीत और उपलब्धि है!
भारतीय टीम ने #T20WolrdCupFinal में दक्षिण अफ्रीका को हराकर इतिहास रच दिया है! भारत के टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने से पूरा देश खुश है! इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “विश्व विजेता टीम को बधाई. हमारे राष्ट्र के लिए एक गौरवशाली क्षण. हमारे खिलाड़ियों ने बेजोड़ टीम भावना और खेल कौशल के साथ पूरे #T20WorldCup में शानदार प्रदर्शन किया. उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि पर राष्ट्र गर्व से फूला हुआ है. शाबाश”

T20 World Cup 2024 Final:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टीम इंडिया की शानदार जीत पर कहा, “विश्व कप की शानदार जीत और पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बधाई! सूर्या, क्या शानदार कैच है! रोहित, यह जीत आपके नेतृत्व का प्रमाण है. राहुल, मैं जानता हूं कि टीम इंडिया को आपके मार्गदर्शन की कमी खलेगी. नीले रंग के शानदार पुरुषों ने हमारे देश को गौरवान्वित किया है.”

टीम इंडिया की जीत पर CM योगी ने एक्स पर पोस्ट कर बधाई दी है.

आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया. रोहित शर्मा एंड कंपनी 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी घर लेकर आई और 2011 के बाद भारत की पहली विश्व कप जीत है.

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने