ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोट्र्स कांप्लेक्स में निश्शुल्क अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच का आयोजन

Bharatiya Talk
2 Min Read
ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोट्र्स कांप्लेक्स में निश्शुल्क अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच का आयोजन

 

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोट्र्स कांप्लेक्स में 9 से 13 सितंबर तक न्यूजीलैंड (New Zealand) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच होने वाले अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच का क्रिकेट प्रेमियों के लिए निश्शुल्क आयोजन किया जाएगा। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा लिए गए इस निर्णय से शहर के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है, जो लंबे समय से टिकट वितरण का इंतजार कर रहे थे।

टीमों का आगमन और अभ्यास

अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम 23 अगस्त को क्राउन प्लाजा होटल में पहुंचेगी, जहां वे पहले दिन आराम करेंगी। इसके बाद, 24 और 25 अगस्त को टीम दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक अभ्यास करेगी। इसके अलावा, 31 अगस्त से 2 सितंबर तक टीम रणजी टीम के साथ अभ्यास मैच खेलेगी। न्यूजीलैंड  New Zealand की टीम 5 सितंबर को शहर में आएगी और 6 से 8 सितंबर तक अभ्यास करेगी।

व्यवस्थाओं का जायजा

सोमवार को न्यूजीलैंड बोर्ड के तीन सदस्य और अफगानिस्तान टीम के मैनेजर शहर पहुंच चुके हैं। बोर्ड के सदस्य मंगलवार को शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे, ताकि मैच के दौरान सभी सुविधाएं सुचारू रूप से चल सकें।

दर्शकों के लिए प्रवेश व्यवस्था

शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स की क्षमता 12,000 दर्शकों की है। मैच देखने के लिए दर्शकों को गेट नंबर तीन और चार से निश्शुल्क प्रवेश मिलेगा, जबकि खिलाड़ियों और वीवीआईपी को गेट नंबर दो से प्रवेश दिया जाएगा। निश्शुल्क प्रवेश के कारण प्रशासन ने विशेष सुरक्षा इंतजाम किए हैं, ताकि सभी दर्शक सुरक्षित और आरामदायक माहौल में मैच का आनंद ले सकें।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास मौका

यह मैच न केवल क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक शानदार अवसर है, बल्कि दोनों टीमों के सलामी बल्लेबाजों का प्रदर्शन देखने का भी मौका प्रदान करेगा। ग्रेटर नोएडा में होने वाले इस अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!