Mirzapur season 3 Release date की घोषणा; पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल का शो 5 जुलाई को आएगा

Amazone Prime:  तारीख बचाएँ! प्राइम वीडियो ने एक नए टीज़र के साथ मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित सीज़न 3 की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है।प्रशंसक मंगलवार दोपहर को एक रोमांचक घोषणा के लिए तैयार थे, क्योंकि प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर सीजन 3 ( Mirzapur season 3 )का टीज़र जारी किया था। उन कई लोगों के लिए जो प्रशंसित शो की रिलीज की तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जवाब आखिरकार यहाँ है। मिर्जापुर सीजन- 3,  5 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिट होगा

Mirzapur season 3 release date की घोषणा; पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल का शो 5 जुलाई को आएगा
Google Image | Mirzapur season 3 release date

 

टीज़र आगामी सीज़न के कई क्षणों का एक कोलाज है, और अगर ऐसा कुछ भी है, तो प्रशंसक फ्रैंचाइज़ी के परिचित, खून से लथपथ क्षेत्र में वापसी की उम्मीद कर सकते हैं। एक वॉयसओवर ‘जंगल की लड़ाई’ में कई जानवरों के रूपक का उपयोग करते हुए, जो कुछ भी है उसके लिए आधार तैयार करता है। केवल शेर ही नहीं, बल्कि जंगली बिल्लियाँ, चीते, लोमड़ी, लकड़बग्घा और मगरमच्छ भी दावेदार हैं। यह सब मायने रखता है ( Mirzapur season 3 ) क्योंकि दिन के अंत में, यह जंगल के अस्तित्व का सवाल है।

टीज़र में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल और शीबा चड्ढा द्वारा निभाए गए शो के विभिन्न पात्रों की झलकियां दिखाई गई हैं।
टीज़र पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखाः “गेम ओवर! या यह बस शुरू हो गया है! “! एक दूसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मुन्ना भैय्या कहाँ है? उम्मीद है कि वह वापस आएगा। एक टिप्पणी में लिखा था, “इंतजार नहीं कर सकता!” “आखिरकार एक रिलीज की तारीख! अब हम बात कर रहे हैं “, एक अन्य टिप्पणी पढ़ें।

उन प्रशंसकों के लिए जो आश्चर्यचकित थे, दिव्येंदु ने इस साल की शुरुआत में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे एपिसोड में मुन्ना भैय्या की वापसी के बारे में प्रशंसकों के सिद्धांतों का जवाब दिया था। दिव्येंदु ने जवाब दिया, “मैं सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं। मुझे पता है कि यह एक दिल की धड़कन है…मुझे वे षड्यंत्र सिद्धांत पसंद हैं, वे वैध थे। लेकिन ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पर मैं घोषणा करूंगा कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं।

मिर्जापुर 2018 में अपनी रिलीज़ के बीच तुरंत एक सनसनी बन गई। यह करण अंशुमन द्वारा अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए बनाया गया एक क्राइम एक्शन-थ्रिलर शो है। करण ने पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के साथ श्रृंखला का सह-लेखन किया। यह एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और इसके कार्यकारी निर्माता फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और कासिम जगमागिया हैं।

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने