ग्रेटर नोएडा के बिरोंडा गांव, सुलभ शौचालय के केयरटेकर की हत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पत्नी और बच्चे लापता

 

ग्रेटर नोएडा के बिरोंडा गांव, सुलभ शौचालय के केयरटेकर की हत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पत्नी और बच्चे लापता
Pic Credit | Freepik ग्रेटर नोएडा के बिरोंडा गांव, सुलभ शौचालय के केयरटेकर की हत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पत्नी और बच्चे लापता

 

Greater Noida News ; ग्रेटर नोएडा के बिरोंडा गांव के पास बने सुलभ शौचालय के केयरटेकर महेश कुमार का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छत पर मिला है। इस घटना के बाद से महेश कुमार की पत्नी पूजा और उनके तीन बच्चे लापता हैं, जिससे मामले की गंभीरता और बढ़ गई है।

दिनांक 01/07/2024 को थाना बीटा-2 पर पीआरवी कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम बिरोंडा में बने सुलभ शौचालय की छत पर एक अज्ञात पुरुष का शव है। सूचना मिलते ही थाना बीटा-2 पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक के कमरे की तलाशी लेने पर उसकी पहचान महेश कुमार पुत्र देवीदीन निवासी ग्राम मुस्करा, तहसील व जिला हमीरपुर के रूप में हुई।

जानकारी करने पर पता चला कि महेश कुमार अपनी पत्नी पूजा और तीन बच्चों के साथ रहता था, जो अब फरार हैं। शव के पास टूटी हुई चूड़ियां भी मिली हैं, जो किसी संघर्ष का संकेत हो सकता है। मौके पर पुलिस उच्चाधिकारीगण और फोरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया।

मृतक के परिजन सूचना मिलते ही मोर्चरी पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के अनावरण के लिए टीमों का गठन किया गया है और आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

 

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने