नोएडा में मोबाइल के शक में हत्या: मामा-भांजे की गिरफ्तारी , एक खौफनाक घटना का खुलासा

Partap Singh Nagar
3 Min Read
नोएडा में मोबाइल के शक में हत्या: मामा-भांजे की गिरफ्तारी , एक खौफनाक घटना का खुलासा

Noida News : नोएडा  27 जुलाई , थाना फेस 3 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, जिसमें उसके भांजे ने भी सहयोग किया। हत्या के बाद, शव को कपड़े में लपेटकर घर के अंदर छिपा दिया गया और बाहर से ताला लगा दिया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

नोएडा में मोबाइल के शक में हत्या: मामा-भांजे की गिरफ्तारी , एक खौफनाक घटना का खुलासा
File Photo | सर्वेश गुप्ता और पवन गुप्ता

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार, 27 जुलाई 2024 को थाना फेस 3 की पुलिस ने मु0अ0सं0 249/2024 धारा 103/238 बीएनएस के तहत इस मामले का सफल अनावरण किया। हत्यारोपियों, सर्वेश गुप्ता और पवन गुप्ता को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां उन्होंने अपने अपराध को स्वीकार किया।

घटना का विवरण

अभियुक्त सर्वेश गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2011 में मृतका से हुई थी। पिछले एक वर्ष से वे ग्राम गढी चौखण्डी में किराए पर रह रहे थे। सर्वेश एक कंपनी में सिलाई का काम करता था, जबकि उसकी पत्नी धागा कटिंग का काम करती थी। सर्वेश को अपनी पत्नी के मोबाइल के अधिक उपयोग और उसके काम करने पर शक था, जिसके चलते वह अक्सर उससे झगड़ता था।

हत्या की रात

23 जुलाई 2024 की रात, जब सर्वेश की पत्नी मोबाइल चला रही थी, तो उसने मोबाइल मांगा, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी दौरान, सर्वेश ने अपने भांजे पवन के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद, उन्होंने शव को कपड़े में लपेटकर कमरे में छिपा दिया और बाहर से ताला लगा दिया।

अभियुक्तों की जानकारी
1. सर्वेश गुप्ता, पुत्र श्री राम गुप्ता, निवासी चमकनी करवला मौहल्ला, थाना सदर, जिला शाहजहांपुर, वर्तमान पता: कालूराम यादव का मकान, ग्राम गढी चौखण्डी, थाना फेस 3, नोएडा, गौतमबुद्धनगर।
2. पवन गुप्ता, पुत्र कमलेश गुप्ता, निवासी शेरा डाक्टर के पास, मौहल्ला रामनगर, थाना कोतवाली सदर, जिला शाहजहांपुर।

यह घटना एक बार फिर से घरेलू हिंसा और शक के चलते होने वाले अपराधों की गंभीरता को उजागर करती है। पुलिस ने मामले की जांच जारी रखी है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!