OTT Panchayat season 3 रिलीज़ हो रहा है 28 मई को Prime Video पर ।

OTT Entertainment News : फुलेरा अनोखी गांवों में लोटने तैयारी पूरी हो चुकी है आप सभी तैयार हो जाइए पंचायत सीजन-3 का ट्रेलर , प्रोमो लंच हो चुका है ट्रेलर ज़ो जारी हुआ है उसके दिखाया गया कैसे गाँवों वालों को उत्तर प्रदेश में लाया जाता है जहां गाँवों वालो के ज़िंदगी के कुछ जाँच परख और कस्ट आनंदपूर्वक किरदार सामने आते हैं नायक अभिषेक त्रिपाठी , जिसका किरदार जितेंद्र कुमार निभाया है फिर ख़ुद को फुलेरा के हसीन रंगीन नाटक में उलझा हुआ पाता है गाँवों में तनावपूर्ण विवाद के बाद और निरंतर समस्याओं का सामना करने के बाद भी अपना भविष्य अंधकार में लटका हुआ है अभिषेक ने कहाँ कि “ वह कहीं नहीं जा रहा अच्छा ख़ासा इस्तीफ़ा दे चुका था वापिस आ गया इस गाँवों में “ लेकिन अब मैं इस फुलेरा गांवों में वापिस आ गया हूँ ।

पंचायती का नया सीजन राजनीति प्रतीत् में गहराई उतरेगा । मज़ेदार अभिनय निभा रहे रोल में विनोद परीक्षणों और कलेश की एक श्रंखला के लिए ।

पंचायत सीज़न फुलेरा गांवों इलेक्शन :

Panchayati season एक और दो में आपने देखा होगा कि जैसे जैसे ही ग्राम प्रधान चुनाव आता है कैसे गाँवों के लोग दो भागा में बँट जाता है एक गैंग प्रधान और दूसरा गैंग भूषण दोनों गिरोह अपनी छवि को ऊपर उठाने के लिए एक भयंकर लड़ाई में शामिल हो जाते हैं गाँवों में राजनीति की गंध एक दूसरे ऊपर ख़ूब बिखेरी जाती है उसके बाद जितेंद्र कुमार अपनी ईमानदारी और निरपेक्षता दोनों पक्ष में बनाए रखने की कोशिश करता है ।

पंचायत सीजन-3 प्रीमियर :

panchayat season 3 का प्रीमियर 28 मई को वर्ल्डवाइड भारत और दुनिया के 240 देश से अधिक देश में prime Video पर रिलीज़ होगा पंचायत सीजन-3 प्रीमियर प्राइम वीडियो हिन्दी भाषा के साथ कन्नड़ , तमिल , तेलुगू , मलयालम भाषा में डब कर के प्रकाशित किया जाएगा ।

पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज़ #shorts #aajkikhabar #panchayatseason3 #trailer #amazonprimevideo

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने