स्वतंत्रता दिवस पर गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों को मिला सम्मान , जानें किस जवान को कौन सा पदक मिला

Bharatiya Talk
2 Min Read
स्वतंत्रता दिवस पर गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों को मिला सम्मान , जानें किस जवान को कौन सा पदक मिला

 

Gautam Buddha nagar : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने गौतम बुद्ध नगर के 27 पुलिस कर्मियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया। इस समारोह में 9 पुलिस कर्मियों को सराहनीय सेवा सम्मान, 5 को उत्कृष्ट सेवा सम्मान, और 13 को डीजी कमेंडेशन डिस्क प्रदान की गई।

स्वतंत्रता दिवस पर गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों को मिला सम्मान ,
स्वतंत्रता दिवस पर गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों को मिला सम्मान ,

सम्मानित पुलिस कर्मियों की सूची

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह की मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस सम्मान में निरीक्षक यतेंद्र सिंह को सराहनीय सेवा सम्मान, सहायक पुलिस आयुक्त (लिपिक) सुनील गुलाटी, निरीक्षक सुभाष चंद्र, उप निरीक्षक गजेंद्र सिंह, उप निरीक्षक अशोक कुमार त्यागी, और मुख्य आरक्षी रामकिशन को उत्कृष्ट सेवा सम्मान से नवाजा गया। इसके अलावा, कई अन्य पुलिस कर्मियों को भी सराहनीय सेवा सम्मान प्राप्त हुआ।

प्रशंसा चिह्न से नवाजे गए अधिकारी

पुलिस महानिदेशक द्वारा ऑपरेशन के कार्यों के आधार पर जिन अधिकारियों को प्रशंसा चिह्न दिया गया, उनमें पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा साद मियां खान और पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय शक्ति मोहन अवस्थी को गोल्ड मेडल मिला। इसके साथ ही, आईपीएस सुश्री शैव्या गोयल और अन्य निरीक्षकों को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया।

 

पुलिस आयुक्त की प्रेरणा

पुलिस आयुक्त ने सभी सम्मानित पुलिस कर्मियों को मेडल प्रदान करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हें अपने कर्तव्यों के प्रति प्रेरित किया। यह सम्मान न केवल पुलिस कर्मियों के लिए, बल्कि पूरे समुदाय के लिए एक प्रेरणा है, जो सुरक्षा और सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस प्रकार, स्वतंत्रता दिवस पर यह सम्मान समारोह गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कर्मियों की मेहनत और समर्पण को मान्यता देने का एक महत्वपूर्ण अवसर था।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!