सैनी गाँव की कमेटी ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों से की मुलाकात: किसानों की समस्याओं का समाधान जल्द करने की मांग

Bharatiya Talk
2 Min Read
सैनी गाँव की कमेटी ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों से की मुलाकात: किसानों की समस्याओं का समाधान जल्द करने की मांग

 

Greater Noida:  सैनी गाँव की कमेटी के सदस्यों और गाँव के सम्मानित साथियों ने अपने गाँव के मुद्दों को लेकर अथॉरिटी के अधिकारियों से मुलाकात की। इस बैठक में गाँव के विकास और किसानों की समस्याओं पर गंभीरता से चर्चा की गई। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वे गाँव के विकास कार्यों में तेजी लाएंगे।

किसानों की परेशानियाँ

यूथ अध्यक्ष शिशान्त भाटी ने बताया कि सैनी गाँव के किसान लंबे समय से परेशान हैं। छोटी-छोटी समस्याओं के लिए भी उन्हें कई सालों तक अथॉरिटी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 6% के अतिक्रमण में लगे हुए प्लॉटों को अन्य स्थानों पर स्थानांतरित नहीं किया गया, तो अथॉरिटी के सभी कार्य सैनी गाँव में रोक दिए जाएंगे।

सैनी ग्राम कमेटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से की मुलाकात
सैनी ग्राम कमेटी ने  ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से की मुलाकात

प्लॉटों का निस्तारण आवश्यक

किसान सभा के ज़िला सचिव मोनू मुखिया ने कहा कि पिछले आठ साल से किसानों को 6% भूखंड नहीं मिले हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि ऐसे में अथॉरिटी से और क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्दी ही प्लॉटों का निस्तारण नहीं हुआ, तो सैनी गाँव के किसान सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर होंगे।

बैठक में उपस्थित सदस्य

आज की बैठक में कई प्रमुख सदस्य उपस्थित थे, जिनमें नरेश नागर, करतार नागर, अजब नागर, सरदार नागर, लेखराम नागर, राजेंद्र नागर, सतीश नागर, लाखीराम नागर, आदेश नागर, भभी नागर, योगेन्द्र प्रधान, नमेकर नागर, सुनील नागर, हर्ष नागर, गुड्डू नागर, चन्द्रपाल प्रधान, अजीत नागर, सचिन नागर, नफ़ीस सैफ़ी और अन्य साथी शामिल थे।

सैनी गाँव के लोगों ने एकजुट होकर अपनी समस्याओं को उठाया है, और अब देखना यह है कि अधिकारियों द्वारा दिए गए आश्वासनों का क्या परिणाम निकलता है।

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!