ग्रेटर नोएडा 130 मीटर रोड के सर्विस रोड पर सिर कटा शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच

Partap Singh Nagar
2 Min Read
ग्रेटर नोएडा 130 मीटर रोड के सर्विस रोड पर सिर कटा शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक युवक की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित 130 मीटर रोड पर गुरुवार की सुबह एक सिर कटा शव मिला, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय निवासियों ने शव को देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सूरजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

शव की पहचान में मुश्किल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने बताया कि शव को झाड़ियों में छिपाकर रखा गया था, जिससे यह स्पष्ट होता है कि अपराधियों ने इसे छिपाने की कोशिश की थी।

पुलिस की जांच प्रक्रिया

सेंट्रल जोन के डीएसपी हृदेश कटारिया ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि शव यहां कैसे पहुंचा। पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए सभी संभावित प्रयास किए हैं और जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

क्षेत्र में बढ़ी सुरक्षा चिंता

इस घटना ने ग्रेटर नोएडा के निवासियों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं क्षेत्र में अपराध की बढ़ती प्रवृत्ति को दर्शाती हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और अपराधियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!