सुमित भाटी बने गौतमबुधनगर जोन 1 के जेल पर्यवेक्षक :उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति

सुमित भाटी बने गौतमबुधनगर जोन 1 के जेल पर्यवेक्षक :उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति
Sumit Bhati becomes Jail Supervisor of Gautam Budh Nagar Zone 1: Uttar Pradesh Crime Prevention Committee

 

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति ने सुमित भाटी जी को गौतमबुधनगर जोन 1 का जेल पर्यवेक्षक / जेल विजिटर नियुक्त किया है। इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए समिति के शीर्ष नेतृत्व ने सुमित भाटी जी को हार्दिक आभार और अभिनंदन व्यक्त किया है।

सुमित भाटी जी का आभार व्यक्त

सुमित भाटी जी ने इस जिम्मेदारी को स्वीकार करते हुए समिति के चेयरमैन डॉ उमेश जी और क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है और वे इसे पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाएंगे।

कारागार में सुधार के प्रयास

सुमित भाटी जी ने बताया कि वे जेल निरीक्षण के दौरान बंदियों की शिक्षा, धार्मिक प्रचार, नैतिक उत्थान, खेलकूद और मनोरंजन के प्रबंध में विशेष ध्यान देंगे। इसके साथ ही, वे बाल सुधार विद्यालय का संचालन भी करेंगे ताकि बंदियों को एक सकारात्मक और सुधारात्मक वातावरण मिल सके।

समाज में अपराध रोकने का प्रयास

सुमित भाटी जी ने यह भी कहा कि वे समाज में प्रत्येक प्रकार के अपराध को कम करने और रोकने के लिए यथासंभव प्रयास करेंगे। उनका उद्देश्य है कि समाज में शांति और सुरक्षा बनी रहे और अपराधों की संख्या में कमी आए।

समिति का समर्थन

समिति के चेयरमैन डॉ उमेश जी ने सुमित भाटी जी को इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं और विश्वास जताया कि उनके नेतृत्व में गौतमबुधनगर जोन 1 में जेल सुधार के प्रयास सफल होंगे।

Spread the love

Leave a Comment

error: Content is protected !!
राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने