हाथरस भगदड़ में दादरी की दो महिलाएं घायल :नोएडा जिला अस्पताल में भर्ती

हाथरस भगदड़ की दादरी की दो महिलाएं घायल :नोएडा जिला अस्पताल में भर्ती
हाथरस भगदड़ में दादरी की दो महिलाएं घायल :नोएडा जिला अस्पताल में भर्ती

 

Noida News : हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में घायल हुईं दो महिलाओं को नोएडा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। रेनू अग्रवाल, CMS नोएडा ने बताया कि “हाथरस से दो महिलाएं हमारे पास आई हैं। इनको मानसिक आघात ज्यादा है क्योंकि इनके परिवार के दो सदस्य घटना में मारे गए। हमने इन्हें ICU में रखा है और इलाज किया जा रहा है।”

घटना का विवरण

हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। जान गंवाने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल थे, जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। इनमें गौतमबुद्धनगर के दादरी की दो महिलाएं भी शामिल हैं, जिनका इलाज सेक्टर-39 जिला अस्पताल में हो रहा है।

घायल महिलाओं का इलाज

दादरी की दो महिलाओं को बुधवार शाम करीब पांच बजे सेक्टर-39 जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिन दो महिलाओं को भर्ती कराया गया है, उनमें अनीता (50) और बबीता (30) शामिल हैं। दोनों महिलाओं को एंबुलेंस के जरिये अस्पताल लाया गया।

महिलाओं की स्थिति और जांच

महिलाओं के साथ उनके स्वजन भी अस्पताल पहुंचे। अनीता को बदन में दर्द की शिकायत थी। डॉक्टरों ने इलाज से पूर्व रक्त जांच, अल्ट्रासाउंड जांच, एक्स-रे, और ईसीजी जांच कराई। जांच रिपोर्ट सामान्य आई है। वहीं बबिता की भी डॉक्टरों ने रक्त जांच, अल्ट्रासाउंड जांच, एक्स-रे, और ईसीजी जांच कराई। उनकी भी जांच रिपोर्ट सामान्य आई है।

 

विशेष देखरेख टीम गठित

दोनों महिलाओं की देखरेख के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है, जो उनकी स्थिति पर लगातार नजर रख रही है और आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान कर रही है।

हाथरस भगदड़ की घटना ने कई परिवारों को गहरे सदमे में डाल दिया है। नोएडा जिला अस्पताल में भर्ती इन महिलाओं का इलाज जारी है और डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं। उम्मीद है कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी और अपने परिवार के साथ वापस घर लौट सकेंगी।

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने