गाजियाबाद में विक्रम मावी हत्याकांड में वांटेड 50 हजार का इनामी गिरफ्तार: पहचान छिपाने को दाढ़ी और सिर-मूंछ मुंडवाए

गाजियाबाद में विक्रम मावी हत्याकांड में वांटेड 50 हजार का इनामी गिरफ्तार: पहचान छिपाने को दाढ़ी और सिर-मूंछ मुंडवाए
गाजियाबाद में विक्रम मावी हत्याकांड में वांटेड 50 हजार का इनामी गिरफ्तार: पहचान छिपाने को दाढ़ी और सिर-मूंछ मुंडवाए

 

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के चर्चित विक्रम मावी हत्याकांड में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया है। क्राइम ब्रांच ने बुधवार को 50 हजार के इनामी राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के पार्षद सोनू बघेल को गिरफ्तार कर लिया। सोनू ने अपनी पहचान छिपाने के लिए सिर, दाढ़ी और मूंछ मुंडवाकर विभिन्न स्थनों पर रह रहा था। इस केस में अब तक 21 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

 प्रॉपर्टी डीलर की 11 मई को हुई थी हत्या

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में 11 मई की रात प्रॉपर्टी डीलर विक्रम मावी की ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को अंजाम विक्रम के रिश्तेदार पवन भाटी ने दिया था। 5 मई को विक्रम मावी ने पवन भाटी के माता-पिता और पत्नी को पीटा था, जिसके चलते पवन ने विक्रम की हत्या की प्लानिंग बनाई थी। 11 मई को पवन ने अपने साथियों को इकट्ठा किया और पाइप लाइन रोड पर विक्रम मावी पर हमला कर दिया। उसे लाठी-डंडों से पीटा और फिर गोली मार दी, जिससे विक्रम मावी की मौत हो गई।

दोस्ती में पार्षद सोनू ने हत्याकांड में दिया साथ

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक आरोपी सोनू बघेल को लोनी बॉर्डर क्षेत्र के GDS ग्राउंड से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। सोनू मूल रूप से इटावा जिले के ग्राम बीधूपुरा का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल गाजियाबाद के महामाया कुंज सेवाधाम में रह रहा था। सोनू बघेल फिलहाल लोनी नगर पालिका के वार्ड नंबर-19 अमित विहार से मौजूदा पार्षद भी है। सोनू ने साल 2023 में राष्ट्रीय लोकदल से पार्षद का चुनाव लड़ा और जीत गया था।

 पूछताछ में सोनू का खुलासा

पूछताछ के दौरान सोनू ने बताया कि वह पहले एक टैक्सी ड्राइवर था। चुनाव लड़ने के दौरान उसकी दोस्ती मुख्य हत्यारोपी पवन भाटी से हो गई थी। पवन के कहने पर ही विक्रम भाटी पर हमला हुआ था। सोनू ने बताया कि पवन ने उसे विश्वास दिलाया कि विक्रम उनके रास्ते का सबसे बड़ा रोड़ा है और उसे हटाना जरूरी है।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने सोनू की गिरफ्तारी के बाद मामले की जांच तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि सोनू की स्वीकारोक्ति से मामले में कई नए पहलू सामने आए हैं और इससे जांच में मदद मिलेगी। पुलिस अब पवन भाटी की तलाश में जुटी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

 

 

Spread the love

Leave a Comment

राहुल गांधी ने वायनाड से इस्तीफ़ा दिया !! मोदी सरकार 3.0 मंत्रिमंडल की लिस्ट आई सामने