नोएडा में पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की, तीन गिरफ्तार

Bharatiya Talk
3 Min Read
नोएडा में पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की, तीन गिरफ्तार

 

Noida News : नोएडा, 6 अगस्त 2024 थाना सेक्टर 113 की पुलिस ने एक जघन्य हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी भी शामिल है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त स्कूटी और अन्य सामग्री बरामद की है।

नोएडा में पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की, तीन गिरफ्तार
नोएडा में पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या की, तीन गिरफ्तार

घटना का विवरण

डीसीपी नोएडा, रामबदन सिंह ने बताया कि 6 अगस्त 2024 को ए-स्कॉयर मॉल के पास ग्राम सर्फाबाद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इन पर आरोप है कि इन्होंने 26 जून 2024 को एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव को पहचान छुपाने के उद्देश्य से बोरे में सीलकर नाले में फेंक दिया। इस मामले में थाना सेक्टर-113 नोएडा पर धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में खुलासा

पूछताछ के दौरान, मनीषा (मृतक की पत्नी), पंकज (प्रेमी) और अतुल (पंकज का भाई) ने बताया कि मनीषा और पप्पू (पति) इंदिरापुरम में रहते थे और उनका एक 13 वर्षीय बेटा भी है। मनीषा की मुलाकात पंकज से दो साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हो गए। पप्पू ने मई में मनीषा और पंकज को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद घर में विवाद बढ़ गया।

हत्या की योजना

मनीषा और पंकज ने मिलकर पप्पू को रास्ते से हटाने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने एक किराए का कमरा लिया और पप्पू को शराब पीने के लिए बुलाया। जब पप्पू नशे में चूर हो गया, तो पंकज और अतुल ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। शव को बोरे में रखकर नाले में फेंकने की योजना बनाई गई।

 गिरफ्तार अभियुक्तों की जानकारी

1. पंकज सक्सैना (30 वर्ष) – निवासी ग्राम नरैना मऊ, फर्रूखाबाद
2. अतुल सक्सैना (25 वर्ष) – निवासी ग्राम नरैना मऊ, फर्रूखाबाद
3. मनीषा (32 वर्ष) – पत्नी पप्पू, निवासी ग्राम उफरोल धमोली, वैशाली, बिहार

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सूजा और स्कूटी (नंबर-यूपी 16 सीडब्ल्यू 8127) बरामद की है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना सेक्टर-113 के कई पुलिसकर्मी शामिल थे, जिन्होंने इस जघन्य अपराध को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!