ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी विवाद में दोस्त की हत्या, दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bharatiya Talk
2 Min Read
ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी विवाद में दोस्त की हत्या, दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने ही दोस्त की हत्या की वारदात सामने आई है। इस घटना में आरोपी नितिन ने अपने 10 साल पुराने दोस्त विनय पर पांच गोलियां चलाईं, जिससे विनय की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना कासना थाना क्षेत्र के लुक्सर गांव में हुई।

 

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी

हत्या के बाद आरोपी नितिन अपने दो साथियों, शेखर और आकाश के साथ घटना स्थल से फरार हो गए थे। उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने गुप्त सूचना के आधार पर मजनू का टिल्ला इलाके में ट्रैप बिछाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की कार्रवाई और बरामदगी

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल, एक देसी पिस्तौल, और विभिन्न बोर के जिंदा कारतूस बरामद किए। इसके अलावा, हत्या में इस्तेमाल की गई एक हुंडई वर्ना कार भी पुलिस ने जब्त की।

पुलिस टीम की मेहनत

उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की। ASI यशपाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें SI मनोज तोमर, ASI जगोम, हेड कॉन्स्टेबल देविंद्र, आकाश और कॉन्स्टेबल धीरज शामिल थे। इस टीम ने मुख्य सड़क पर ट्रैप बिछाकर आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

आगे की जांच

गिरफ्तार किए गए आरोपियों को उत्तर प्रदेश के कासना पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। स्पेशल स्टाफ अब पूरे मामले की गहन जांच कर रहा है ताकि इस जघन्य अपराध के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

 

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!