दादरी के दो सगे भाई ने नोएडा में 17 लाख के गबन को रची लूट की साजिश, रोहित भाटी भाई समेत गिरफ्तार

Partap Singh Nagar
2 Min Read
दादरी के दो सगे भाई ने नोएडा में 17 लाख के गबन को रची लूट की साजिश, रोहित भाटी भाई समेत गिरफ्तार

Noida / Bharatiya Talk News : नोएडा पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कंपनी के कर्मचारी द्वारा 17 लाख रुपये के गबन के मामले का पर्दाफाश किया है। आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर लूट की झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी।

गिरफ्तारी और बरामदगी

थाना सेक्टर 126 नोएडा पुलिस ने 17 सितंबर को दोनों आरोपियों रोहित भाटी और उसके भाई राहुल भाटी को सेक्टर 37 नोएडा बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से 17 लाख रुपये की पूरी रकम बरामद की है।

घटनाक्रम

रोहित भाटी कंपनी में कैश कलैक्शन का काम करता था। उसने 16 सितंबर को 17 लाख रुपये का कैश कलेक्शन किया और फिर अपने भाई राहुल के साथ मिलकर लूट की झूठी सूचना दे दी। उसने दावा किया कि हाजीपुर अंडरपास के पास दो बदमाशों ने उससे पैसे लूट लिए हैं।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों भाइयों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

अधिकारियों का बयान

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी ने कंपनी के पैसे गबन करने के लिए यह पूरा ड्रामा रचा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बरामदगी का विवरण: अतिरिक्त जानकारी

दोनों आरोपी भाई दादरी के रहने वाले हैं। रोहित भाटी पुत्र तेजवीर भाटी निवासी प्रीतविहार कालोनी रेलवे रोड दादरी गौतमबुद्धनगर उम्र 24 वर्ष , राहुल भाटी पुत्र तेजवीर भाटी निवासी प्रीतविहार कालोनी रेलवे रोड दादरी गौतमबुद्धनग उम्र 28 वर्ष ।

1. रोहित भाटी के कब्जे से 9 लाख रुपये व कम्पनी के प्रपत्र(रजिस्टर)व 17 लाख प्राप्ती की रसीद ।
2. राहुल भाटी के कब्जे से 8 लाख रुपये

Spread the love
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!